पल भर में मातम में बदली खुशियां

0
15

रेवाड़ी के गांव बेरी में शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब दूल्हे और इसके पिता समेत दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार समेत 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा रेवाड़ी में NH-71 स्थित गंगायचा टोल प्लाजा के पास हुआ और हादसे में स्विफ्ट कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

कार में सवार सभी लोग बराती थे और गांव बेरी से रेवाड़ी जिला के गांव गोकलगढ़ आ रहे थे। मरने वालो में दूल्हे का पिता, उसके 3 छोटे-छोटे भांजा-भांजी और चालक शामिल है। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया।

मिली जानकारी के अनुसार झज्जर जिला के बेरी से एक बारात रेवाड़ी के गांव गोकलगढ़ आ रही थी। एक कार में दूल्हे का पिता राजेन्द्र, 8 वर्षीय भांजा काकू, 10 वर्षीय भांजी प्राची पुत्री संजय रोहतक, 11 साल का दक्ष पुत्र राजीव निवासी जींद व इनके अलवा दो बच्चे व चालक भी सवार थे। जब उनकी कार गंगायचा टोल प्लाजा के पास से गुजर रही थी तो अचानक कार असंतुलित होकर डिवाइडर को क्रॉस करते हुए दूसरी रोड पर जा पहुंची। इसी दौरान रेवाड़ी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से जा टकराई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि चालक सहित पांचों लोगो की दर्दनाक मौत हो गई। दो घायल बच्चो को गंभीर हालत में रेवाड़ी के एक प्राइवेट हस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जैसे ही ये दुखद समाचार परिजनों को मिला तो सारी खुशियां मातम में छा गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here