पार्षदों की मनमानी, चुनावी प्रक्रिया रोकी

0
37

फतेहाबाद में आज जिला परिषद चेयरमैन पद को लेकर होने वाला चुनाव कोरम पूरा नहीं होने के चलते रद्द हो गया। चुनाव प्रक्रिया को पूर्ण करने के लिए परिषद के 12 पार्षदों को चुनाव प्रक्रिया के दौरान उपस्थित रहना था, लेकिन चुनाव में केवल दो ही पार्षद पहुंचे। जिसके बाद एसडीएम सुरजीत नैन ने चुनाव को रद्द कर दिया और आगामी तारीख की घोषणा जल्द करने की बात कही।

जो 2 पार्षद सुरजीत ओड ओर मनदीप कौर गिल चुनाव प्रक्रिया में पहुंचे, वे भी पिछले दिनों चेयर पर्सन गीता नागली की कुर्सी बचाने की एवज में विजिलेंस के द्वारा रिश्वत लेते पकड़े गए थे। इसको लेकर जानकारी देते हुए एसडीएम सुरजीत नैन ने बताया कि 11 फरवरी को चुनाव के लिए तिथि निर्धारित की गई थी, लेकिन आज इंतजार करने के बाद भी केवल दो पार्षदों को छोड़कर और कोई पार्षद चुनाव प्रक्रिया में शामिल नहीं हुआ। जिसके चलते कोरम पूरा नहीं होने के बाद चुनाव को रद्द कर दिया गया है।

गौरतलब है कि जिला परिषद की चेयरपर्सन के खिलाफ पार्षद अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए थे जिसके बाद गीता नांगली को चेयरपर्सन के पद से हाथ धोना पड़ा था। नए चेयरमैन के चुनाव को लेकर 11 फरवरी की तारीख निर्धारित की गई थी। लेकिन पार्षद नहीं पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here