इनेलो फिर से गठबंधन की राह पर !

0
28

हरियाणा में गठबंधनों का दौर जारी है, कही नए गठबंधन बन रहे है तो कही गठबंधन टूट रहे हैं और हाल ही में इनेलो के साथ बसपा ने गठबंधन तोड़कर LSP पार्टी से गठबंधन का औपचारिक तौर पर भी ऐलान कर दिया है। इसके अलावा जेजेपी का भी हरियाणा में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन का औपचारिक ऐलान होना बाकी है

और अब एक और पार्टी ने आने वाले समय में गठबंधन करने के संकेत दिए है और पार्टी है इनेलो, कुरुक्षेत्र में एक दौरे के दौरान इनेलो पार्टी सुप्रीमो ओपी चौटाला ने पार्टी के जल्द नए गठबंधन के संकेत दिए हैं।

जेल से फरलो पर आए ओपी चौटाला प्रदेश के अलग-अलग शहरों में दौरा कर रहे हैं और वे कुरुक्षेत्र पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में इनेलो किसी पार्टी के साथ नया गठबंधन कर सकती है। जब ओपी चौटाला से पूछा गया कि क्या वो पार्टी बीजेपी या आम आदमी पार्टी हो सकती है, इस पर उन्होंने कहा कि ये पार्टिया भी हो सकती है।

चौटाला ने कहा कि जब चुनाव नजदीक होते हैं, तो गठबंधन बनते और टूटते रहते हैं। बताया जा रहा है कि ओपी चौटाला दूसरे नेताओं से मिलकर गठबंधन की तैयारी कर रहे हैं और जल्द ही इसकी रूपरेखा भी बनकर तैयार होगी। देखना ये होगा कि आखिर इनेला किस पार्टी के साथ गठबंधन करती है या फिर चुनाव मैदान में अकेली ही उतरती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here