चाचा ने किया भतीजी से रेप, 14 फरवरी को थी शादी

0
38
Abuse

हवस की वासना में इंसान रिश्‍तों को कलंकित करने में जरा भी गुरेज नहीं करता। भिवानी क्षेत्र के एक गांव में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग 14 वर्षीय लड़की से रिश्ते में चाचा लगने वाले युवक ने दुष्कर्म कर रिश्ते को तार-तार कर दिया।

वारदात से आहत पीडि़ता ने कुएं में छलांग लगा दी। लड़की को पुलिस की मौजूदगी में कुएं से निकाल कर भिवानी के सामान्य अस्पताल लाया गया। जहां से उसे पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया था। इस दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जुई चौकी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाए जाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। 

बता दें कि जुई क्षेत्र के गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी भतीजी घर पर अकेली थी। उसे अकेली देख रिश्ते में चाचा लगने वाले एक लड़के ने घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला।

वहीं दुष्‍कर्म के आरोपी युवक की 14 फरवरी को शादी होनी है। घर पर लड़की की मां नहीं थी और इसी का फायदा उठाकर लड़के ने लड़की को डराकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घर पर किसी के आ जाने पर आरोपित युवक फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here