संघ पर निशाना, शशि थरूर का कामदेव दिवस मना रहे

0
17

Valentine Day 2019 पर बजरंग दल के विरोध और हंगामे के किस्से तो हर साल लोगों को हर शहर में सुनाई पड़ते हैं, लेकिन इस बार 14 फरवरी के बहाने संघ परिवार को निशाने पर लिया गया है। आपको बता दें की कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं, इस बार भी वेलेंटाइन डे को कामदेव दिवस बताकर उन्होंने एक नई बहस को जन्म दे दिया है।

शशि थरूर ने सभी को वेलेंटाइन डे की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा की हैप्पी वेलेंटाइन डे…यदि कोई भी संघ परिवार का आपको  ट्रोल करता है। अगर आप किसी मित्र के साथ बाहर हैं, तो डराने की कोशिश करता हैं, तो उन्हें बताएं कि आप प्राचीन परंपरा कामदेव दिवस का जश्न मना रहे हैं।

थरूर के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पलटवार किया है। नकवी ने थरूर को लव गुरु करते हुए कहा की शशि थरूर भाई तो लव गुरु हैं। अब कोई वेलेंटाइन डे का विरोध करे तो लव गुरु तो उसका विरोध करेगा।

बता दें कि बजरंग दल हमेशा से ही वेलेंटाइन डे का विरोध करता आया है। इस साल भी वेलेंटाइन डे के विरोध में बजरंग दल ने पूरी तैयारी कर रखी है। इसको लेकर संगठन ने बकायदा टीमें बना रखी हैं, जो प्रेमी जोड़ों पर नजर रखेंगे। वेलेंटाइन डे मनाने वालों को वीडियो बनाएंगे और उन्हें पुलिस को सौपेंगे। 

इसके पीछे का कारण संगठन ने यह बताया है कि उन पर प्रताड़ित करने के आरोप लगते आये हैं, इसलिए वे इस बार वीडियो बनाकर पुलिस को सौपेंगे, ताकि उचित कार्रवाई हो सके। हर शहर में बजरंग दल अपनी टीमों की शैता से सब पर नज़र रखेगा।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here