ये खिलाड़ी खेलेंगे भारत की ओर से वर्ल्ड कप में!

0
24

आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका हैं और सबसे हैरानी की बात ये है कि चयनकर्ताओं ने वनडे के लिए दो टीमों को चुना है और चयनकर्ताओं ने दावा किया है कि उन्होंने वर्ल्ड कप के लिए खिलाड़ियों को पहचान लिया है।

लेकिन अभी भी उनके सामने चुनौती है कि वर्ल्ड कप के लिए किन खिलाड़ियों को चुने, ऐसा माना जा रहा हैं कि टीम के 12 खिलाड़ी तो लगभग फाइनल हैं। जो कश्मकश हैं बाकि बचे 3 स्थानों के लिए और इसके लिए कई खिलाड़ी रेस में हैं।

वर्ल्ड कप के लिए रोहित, धवन, कोहली, रायडू, धोनी, जाधव, पंड्या, भुवनेश्वर, बुमराह, शमी, उमेश, चहल के स्थान पक्के हैं। लेकिन बाकी तीन स्थान के लिए चयनकर्ताओं को काफी कश्मकश करनी होगी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जो 15 सदस्यीय वनडे के लिए दो टीम चुनी है। ताकि उसमें से बेस्ट खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप के लिए टीम में शामिल किया जा सके।

इस चयन में हैरान कर देने वाली बात ये हैं कि केएल राहुल को वनडे और टी20 दोनों टीम में रखा है। जबकि दिनेश कार्तिक और जडेजा को वनडे में मौका नहीं दिया है। देखना होगा कि आखिर चयनकर्ता किन खिलाड़ियों को मौका देते हैं वर्ल्ड कप में खेलने के लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here