‘अभय चौटाला को नहीं याद आ रहा SYL और बीजेपी के घोटाले’

0
17

हरियाणा में लोकसभा के साथ ही विधानसभा चुनावों की आहट से हर पार्टी तैयारी में जुटी हुई है और शुक्रवार को देवीलाल सदन में जेजेपी की जिला कार्यकर्ता बैठक का आयोजन किया गया।

इस दौरान सासंद दुष्यंत चौटाला ने आप से गठबंधन के सवाल पर कहा कि इस बारे में नेशनल एक्जीक्यूटिव कमेटी तय करेगी, साथ ही उन्होंन कहा कि कौन कहां से कौन सा चुनाव लङेगा ये तय नहीं है, लेकिन मेरी इच्छा हिसार से लोकसभा चुनाव लड़ने की है।

साथ ही उन्होंने अपने चाचा अभय चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि अभय को पिछले साढ़े तीन महीने में ना तो SYL याद रही ना ही बीजेपी के घोटाले, वे केवल हमें याद रखते हैं और कभी हमें पैसे लेने वाले तो कभी पैसे बांटने वाले कहते हैं।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जीन्द उपचुनाव में साबित हो गया है कि प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल जेजेपी है, बीजेपी बहुत चालाक पार्टी है और जीन्द उपचुनाव के बाद बीजेपी ने हमारे बारे में गलत प्रचार करना शुरु कर दिया है, बीजेपी कहती है कि छोटा वोट दुष्यंत को और बङा वोट मोदी को दो, उन्होंने कहा कि बीजेपी के झांसे में नहीं आना है और छोटा और बङा दोनों वोट जेजेपी को देना है।

दुष्यंत चौटाला ने पुलवामा हमले पर कहा कि पाक और आतंक को खत्म करने के लिए एक्साईज ड्यूटी बढ़ाने या पानी रोकने की धमकी देने से काम नहीं चलेगा, केन्द्र सरकार को चाहिए कि वो दो दिन का ज्वाईंट सत्र बुलाए और धारा-370 खत्म करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here