हमारी तरफ से लड़ाई शुरू-कंगना रनौत

0
14

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF पर हमले के बाद से देशभर में आक्रोश का माहौल था, जिसके बाद मंगलवार सुबह भारत ने पुलवामा आतंकी हमले का बदला लिया और भारतीय वायुसेना ने अपने 12 मिराज विमानों के जरिए पाकिस्तान के बालाकोट में एयरस्ट्राइक की।

सेना ने 21 मिनट तक पाकिस्तान की जमीं पर घुसकर बमबारी की, वहीं खबर है कि इस बमबारी में 200 से 300 आतंकियों के मारे जाने की बात कही जा रही है, इस कार्यवाही के बाद से बॉलीवुड में इस स्ट्राइक को सलाम किया जा रहा है, ऐसे में कंगना रनौत ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना ने कहा हम भारतीय वायुसेना को सलाम करते हैं जिन्होंने सच्चे हीरो की तरह एयर स्ट्राइक की, माननीय प्रधानमंत्री को निर्णायक कार्रवाई करने के लिए धन्यवाद देते हैं, आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई शुरू हो गई है, संदेश स्पष्ट है, जो भी बुरी नजर से इस देश को देखेगा उसकी आंखें नोंच ली जाएंगी।

कंगना रनौत के अलावा भी कई बॉलीवुड सितारों ने इस स्ट्राइक को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है, बता दें, मोदी सरकार के शासन में 2016 में उरी हमले के बाद की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद ये आर्मी का दूसरा बड़ा ऑपरेशन है, देखना होगा अब क्या पाकिस्तान इसका जवाब देता है कि ये लड़ाई यही खत्म होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here