इस फिल्म के सेट पर संजय दत्त ने बनाया पर्सनल जिम

0
42

इस साल संजय दत्त की एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं, वह कलंक फिल्म में बलराज चौधरी के किरदार में नजर आएंगे और उनका लुक भी जारी हो गया है।

इसके अलावा संजय इन दिनों जयपुर में वार ड्रामा फिल्म पानीपत की शूटिंग कर रहे हैं।

संजय दत्त अपने फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं और इसलिए उन्होंने शूटिंग लोकेशन को ही अपना जिम बना लिया है।

एक रिपोर्ट की मानें तो संजय दत्त ने फिल्म पानीपत के सेट पर अपना पर्सनल जिम बना लिया है और उन्होंने जिम के इक्विपमेंट मुंबई से मंगवाए हैं और वह यहां पर रोज वर्क आउट करते हैं।

वर्क आउट करने का समय शूटिंग शुरू होने और पैकअप होने पर निर्भर करता है, उनको जब भी समय मिलता है वह जिम में वर्कआउट करना शुरू कर देते है।

फिल्म की अन्य स्टार कास्ट भी संजय दत्त के साथ वर्क आउट करती है, पानीपत का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर कर रहे हैं, इसमें संजय दत्त के अलावा अर्जुन कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगे।

बता दें कि संजय दत्त जयपुर में एक महीने से ज्यादा समय तक फिल्म की शूटिंग करेंगे, इस साल संजय दत्त 5 से ज्यादा फिल्में कर रहे हैं, इस दौरान वह बहुत व्यस्त है और शेड्यूल को स्ट्रिक्टली फॉलो कर रहे हैं।

संजय दत्त की कलंक अगले महीने 19 अप्रैल को रिलीज हो रही है, इसमें उनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगे, इसका निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here