ये 3 सुपरस्टार कब आयेंगे बड़े पर्दे पर !

0
26

बॉलीवुड में वैसे ही सफल फिल्मों का प्रतिशत कम है। उस पर भी यदि लीड स्टार्स फिल्म करना कम कर दें तो अवसर और भी कम हो जाते हैं। बॉलीवुड के तीन सुपरस्टार्स इन दिनों हाथ पर हाथ धरे हुए बैठे हैं और इसका असर फिल्म व्यवसाय पर हो रहा है। इन सितारों की फ्लॉप फिल्में भी करोड़ों का व्यवसाय करती हैं जिससे कई लोगों को कमाने का अवसर मिलता है।

ये बात सही है कि आमिर खान सोच समझ कर फिल्में साइन करते हैं, लेकिन इसकी भी एक सीमा होती है। आमिर इतना ज्यादा सोच-विचार करते हैं कि महीनों खाली बैठे रहते हैं। जब उनकी फिल्में लगातार सफल हो रही थी तब भी वे बहुत ज्यादा समय लेते थे।

अब तो ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान फ्लॉप हो गई है। इसके बाद उनके सोचने की मशीन और भी बारीक पिसेगी। आमिर कब फिल्म साइन करेंगे इसका कोई जवाब नहीं है। यदि वे अभी फिल्म साइन करते हैं तो 2020 के आखिर में उनकी फिल्म प्रदर्शित होगी। इसके पहले उनकी कोई फिल्म नहीं आएगी। महाभारत वे बना रहे हैं या नहीं, इसको लेकर कभी भी उन्होंने कोई बात नहीं की है। चारों तरफ सिर्फ अंदाज के घोड़े दौड़ाए जा रहे हैं। फिलहाल आमिर के मन में क्या चल रहा है, कोई नहीं जानता।

किंग खान की फिल्में कई वर्षों से नहीं चल रही हैं। उन्होंने सारे प्रयोग कर देख डाले लेकिन नतीजा ज़ीरो ही साबित हुआ। कुछ सूझ नहीं रहा है। जो सोचा था वो सब करके देख लिया। अब उन्होंने अपनी स्पीड पर ही ब्रेक लगा दिया है।

राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली फिल्म ठुकरा दी है। डॉन 3 की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। सुनने में आया है कि वे अपने पुराने दोस्तों आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और संजय लीला भंसाली से बातचीत कर रहे हैं और इनमें से किसी के साथ फिल्म शुरू कर सकते हैं। फिलहाल तो किंग खान फुर्सत में हैं, जो उन्हें रास नहीं आ रही है।

रितिक रोशन से तो उनके फैंस भी नाराज हैं कि क्यों वे इतनी कम फिल्में करते हैं। 2017 की शुरुआत में उनकी काबिल रिलीज हुई थी। दो साल से वे बड़े परदे पर नजर नहीं आए हैं।

सुपर 30 पूरी कर चुके हैं जो जुलाई में रिलीज होगी। टाइगर श्रॉफ के साथ वाली फिल्म पर काम चल रहा है। इसके बावजूद रितिक के पास ढेर सारा समय है। वे वक्त बरबाद कर रहे हैं। बॉलीवुड के तमाम दिग्गज निर्देशक रितिक के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं, लेकिन रितिक कुछ करने को तैयार नहीं हैं। आखिर ऐसी क्या मजबूरी है जो वे फिल्म ही नहीं करना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here