आमिर खान, IPL और 250 करोड़ से अधिक का दांव

0
13

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के प्रशंसकों की संख्या विश्वभर में अनगिनत है, प्रशंसकों की विशाल संख्या के कारण आमिर खान ब्रांड के बीच सबसे अधिक मांग में रहने वाले और भरोसेमंद चेहरे में से एक है और ये ही वजह है कि आईपीएल के इस मौसम में विज्ञापनदाताओं ने 250 से अधिक करोड़ रुपए पर केवल आमिर खान पर निवेश किये हैं।

भारत के सबसे प्रतिष्ठित त्योहारों में से एक आईपीएल के हर ब्रेक के दौरान आमिर खान छोटे पर्दे पर नजर आएंगे, दिलचस्प बात यह है कि क्रिकेट लीग के तीन प्रमुख प्रायोजकों द्वारा हस्ताक्षरित आमिर खान मैचों के दौरान टीवी स्क्रीन पर नजर आने वाला एकमात्र चेहरा होंगे।

पिछले साल, आमिर खान ने टॉप स्मार्टफोन ब्रांड में से एक साइन किया था और इस साल भी वह इस ब्रांड का चेहरा बने हुए है, आमिर खान इस दौरान लीग के टाइटल प्रायोजक, डिजिटल भुगतान कंपनी और एक प्रसिद्ध जूता ब्रांड को एंडोर्स करते हुए नज़र आएंगे।

दूसरी तरफ, डिजिटल भुगतान कंपनी ने आमिर खान को अपने पहले सेलिब्रिटी एंडोर्सर के रूप में पेश किया है।

तीसरा ब्रांड जल्द ही आमिर खान के साथ इस प्रीमियर लीग सीजन में अपने टेलीविजन कैंपेन की शुरुआत करेंगे, जो एक प्रीमियम शू ब्रांड है, आमिर खान पहली बार एक समय में एक से अधिक ब्रांड का समर्थन करते हुए नज़र आएंगे, क्योंकि अभिनेता आमतौर पर एक समय में एक ब्रांड का समर्थन करना पसंद करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here