अब जा के आया माधुरी का #MeToo पर जवाब !

0
62

साल 2018 अपने देश में #MeToo मूवमेंट में बॉलीवुड से कई बड़े नाम आए जिन पर महिलाओं ने सेक्शुअल हरासमेंट यानि की यौन उत्पीड़न या कहिये की शारीरिक शोषण के आरोप लगाए। चलिए आपको एक बार फिर याद दिलाये वो जो आप शायद भूल चुके है। इस लिस्ट में लेखक और निर्देशक विंता नंदा ने आलोक नाथ पर शारीरिक शोषण भी छोड़िये रेप का आरोप लगाया था।

 एक और निर्देशक है जिन पर  शारीरिक शोषण के आरोप लगे। फिल्म ‘गुलाब गैंग’ के निर्देशक सौमिक सेन पर तीन महिलाओं ने शारीरिक शोषण के आरोप लगाए थे। इन दोनों कलाकारों के साथ भारत की मशहूर और बाकमाल अदाकारा माधुरी दीक्षित ने काम किया हुआ है। 

दरअसल हाल ही में एक अख़बार से बातचीत के दौरान जब माधुरी से पूछा गया कि क्या इन दोनों कलाकारों के नाम #MeToo में आने से उन्हें दुख पहुंचा था, तो इस पर माधुरी ने दो बातें कही पहली तो ये की हमेशा हैरान करने वाला होता है। क्योंकि आप उन्हें जानते तो हैं लेकिन उस तरह से नहीं जानते। 

दूसरी माधुरी कहती है की ये उनके लिए बहुत चौंकाने वाली बात थी। जिस तरह से माधुरी उन्हें जानती है और जो मैं उनके बारे में पढ़ रही थी, लग रहा था कि वो दो अलग लोग हैं।

चलिए ये तो हुई उनके बयान की बात। अगर माधुरी की आने वाली फिल्मों  की बात की जाये तो वो आने वाले दिनों में मल्टीस्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नज़र आएंगी। इस फिल्म में वो और अनिल कपूर एक गुजराती कपल का किरदार निभा रहे हैं। 

इन दोनों कलाकारों के साथ फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, जावेद जाफरी भी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे। ये ‘धमाल’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है जिसे इंद्र कुमार निर्देशित कर रहे है। ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है। 

‘टोटल धमाल’ के बाद माधुरी करण जौहर की आने वाली महत्वकांक्षी फिल्म ‘कलंक’ में दिखेंगी जिसमें उनके साथ संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी हैं।

माधुरी के इस किरदार के पीछे की कहानी ये है कि पहले इस किरदार के लिए श्रीदेवी को कास्ट किया गया था मगर उनकी मृत्यु के बाद जाह्नवी कपूर के अनुरोध करने पर ही माधुरी ने इस किरदार के लिए हामी भरी थी। इस फिल्म में संजय और माधुरी की जोड़ी करीब 21 साल बाद साथ दिखेगी।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here