अब बहुत हो चुका, सख्त कदम उठाने की जरुरत- विद्या बालन

0
70

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध को लेकर अपनी राय रखी हैं, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस विद्या बालन ने कहा कि अब बहुत हो चुका है और सख्त कदम उठाने जाने की जरूरत है।

इस तरह विद्या बालन पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध को लेकर भी दो-टूक बात कही है, विद्या बालन ने कहा कि, मेरा हमेशा से मानना रहा है कि कला को सभी सीमाओं और राजनीति से अलग रखा जाना चाहिए, लेकिन लगता है कि अब सख्त कदम उठाए जाने की जरूरत है, बस, अब बहुत हो गया है।

विद्या बालन जल्द ही रेडियो शो धुन बदल के तो देखो लेकर आ रही हैं, इस शो के लॉन्च के मौके पर विद्या बालन ने मीडिया से बात की और जब विद्या बालन से पूछा गया कि राजनीति को कला से अलग रखा जाना चाहिए तो कहा, निजी तौर पर मेरा मानना है कि लोगों को एक साथ लाने के लिए कला से बेहतर दूसरा कोई माध्यम नहीं है, चाहे फिर यह म्यूजिक हो, शायरी, डांस, थिएटर या फिर सिनेमा।

लेकिन इस बार मुझे लगता है कि इस कदम पर अमल नहीं करना चाहिए और भविष्य के लिए क्या किया जा सकता है, जैसा मैंने कहा, एक मोड़ पर आकर कुछ सख्त कदम उठाए जाने की जरूरत है।

विद्या बालन की बॉलीवुड में अगली फिल्म ‘मिशन मंगल है, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में है और फिल्म को जगन शक्ति डायरेक्ट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here