आखिर किस Lip-Lock Video से स्कूल के बच्चे जायेंगे बिगड़ ?

0
306

2018  में आंख मारने वाला एक वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद रातों रात सेलेब्रिटी बनीं न्यूकमर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का एक और वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है। दरअसल ये वीडियो प्रिया प्रकाश का किसिंग वीडियो था, जिसमें उनका को-स्टार उन्हें लिप्स पर किस करता नजर आ रहा है। को-स्टार रोशन अब्दुल रहूफ के साथ स्कूल परिसर में लिप लॉक के इस वीडियो के चलते प्रिया को ट्रोल किया जा रहा है।

 

पहले वीडियो ने जहां उन्हें रातों रात मशहूर बना दिया था वहीं ऐसा लगता है कि अब इस वीडियो की वजह से उनकी मार्केट इमेज प्रभावित हो सकती है। प्रिया पर इंटरनेट यूजर्स ने आरोप लगाया है कि वह स्कूल के विद्यार्थिओं को अपने इस वीडियो के जरिए बिगाड़ रही हैं। एक्ट्रेस प्रिया का यह किसिंग उनकी मलयालम फिल्म ओरू अदार लव से लिया गया है। 

6 फरवरी यानी वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है और इसी को भुनाने के लिए वैलेंटाइन-डे से ठीक पहले इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और तब से लेकर अब तक इसे तकरीबन 20 लाख व्यूज मिल चुके हैं। यहां पर गौर करने की बात यह है कि इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोगों ने डिसलाइक किया है। यूट्यूब के अलावा और तमाम अलग अलग पोर्टल्स पर इस क्लिप को शेयर किया गया है। 

यूजर्स ने पूछा है कि इसे रोमांस कैसे कहा जा सकता है ? यह एक घटिया और भद्दी वीडियो क्लिप है, जिसका इस्तेमाल वे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कर रहे है। यूजर्स ने प्रिया को इस वीडियो के लिए लताड़ लगाते हुए कहा कि स्कूल के बच्चों पर गलत प्रभाव छोड़ना और उन्हें भटकाना बंद करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here