‘आतंकवादी मसूर अजहर का सिर कलम करने पर 1 करोड़ का इनाम’

0
138

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सैनिकों पर किए आत्मघाती हमले की हर तरफ निंदा में साधु संत भी आ गए हैं। कोथकलां स्थित दादा काला पीर मठ के महंत सुकराई नाथ योगी ने नारनौंद में पत्रकार वार्ता में एक बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि अगर भारत देश का कोई भी नागरिक या सैनिक आतंकवादी मसूर अजहर का सिर कलम कर ले आएगा, उसे वो नाथ सम्प्रदाय के साधु संतो से पैसा एकत्रित कर उसका सम्मान किया जाएगा और एक करोड़ का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। इतना ही नहीं उसे पलकों पर भी बिठाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हम सरकार से भी अपील करते हैं कि देश के दुश्मनों व गद्दारों के लिए सरकार ने जो हथियार रखे हुए हैं, वह 26 जनवरी को नुमाइस के लिए नहीं रखे जाने चाहिए मौके पर उनका प्रयोग भी होना चाहिए।

योगी शुक्राईनाथ बोले कि सरकार अगर मुझे आरडीएक्स में बांधकर पाकिस्तान को बर्बाद करने की अनुमति देती है, तो में तैयार हूं। राष्ट्र साधना में बाधक बनने वाले किसी भी गद्दार को जिंदा रहने का अधिकार नहीं है।

देश के सभी धनाढ्य मठ और मंदिरों को चाहिए कि वो अब राष्ट्रहित में तन, मन,धन से आगे आकर आहुति दे। मठ और मंदिरों में जमा पैसों की आज सेना को ज्यादा आवश्यकता है इसलिए सारा पैसा वहां दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here