रोहतक पुलिस की बड़ी कामयाबी, 7 गैंगस्टर काबू

0
35

अपराध की दुनिया में राजेश बवाना कुख्यात गैंगस्टर है और राजेश बवाना ने अपनी गैंग में कई बदमाश शामिल कर रखे है, जो एख इशारे पर राजेश बवाना के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते है, और अब रोहतक पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजेश बवाना गैंग के 7 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस को गिरफ्तार किए गए बदमाशों से अवैध हथियार भी बरामद हुए है,  जब पुलिस ने इन बदमाशों से पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि ये बदमाश करीब एक दर्जन आपराधिक वारदातों में शामिल थे। इन बदमाशों ने हत्या और डकैती जैसी वारदातों को भी अंजाम दिया हैं।

नए साल पर रोहतक के कोटक महेंद्रा बैंक में भी इसी गैंग के सदस्यों ने लूट की थी। दरअसल, क्राइम जांच शाखा की टीम गश्त पर थी, और इसी दौरान पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर रोहतक में दिल्ली रोड स्थित सनसिटी परिसर से 7 बदमाशों को काबू किया।

जिसके बाद पूछताछ में खुलासा हुआ कि वे कई आपराधिक वारदातों में शामिल रहे हैं। रोहतक के एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि सभी बदमाश राजेश बवाना गैंग से जुडे़ हुए हैं और रोहतक, झज्जर और दिल्ली क्षेत्र में आपराधिक वारदातों को अंजाम देते थे। फिलहाल पुलिस इन अपराधियों से और जांच कर रही है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here