क्या अक्षय देंगे शाहरुख के गिरते करियर को धक्का?

0
49

शाहरुख खान ने हाल में ही रिलीज हुई फिल्म जीरो दर्शकों ता दिल जीतने में नाकाम रही थी और इसके बाद से वो ऐसी फिल्म की तलाश में हैं, जिससे उनकी बॉक्स ऑफिस पर सफल वापसी हो सके।

दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफल हो रही हैं। ऐसे में हो सकता है कि अक्षय का लक शाहरुख की मदद कर सके और अक्की की मदद से किंग खान बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल वापसी कर सके।

जी हां, खबरों की माने तो अक्षय और शाहरुख सुपरहिट मलयालम फिल्म कोडथी समक्शम बालन वकील के हिंदी रीमेक में साथ नजर आ सकते हैं। इससे पहले दोनों साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म दिल तो पागल है में साथ नजर आए थे।

डायरेक्टर उन्नी कृष्णन की हालिया रिलीज फिल्म कोडथी समक्शम बालन वकील को बॉलीवुड में रीमेक करने की बात हो रही हैं, जिसमें इंडस्ट्री के दो बड़े स्टार्स नजर आएंगे।

रिपोर्ट में बताया गया है कि डायरेक्टर ने फिल्म के लिए शाहरुख खान और अक्षय कुमार से बात की है। उन्नी कृष्णन ने बताया है कि, वायकॉम मेरी फिल्म का हिन्दी रीमेक बनाने के लिए सोच रहा है, हालांकि अभी चर्चा शुरूआती दौर में हैं। हम लोगों ने अक्षय कुमार और शाहरुख खान से बात की है।

बात करे अक्षय कुमार की बात की तो वे इस समय अपनी नई फिल्म गुड न्यूज में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी।

इसके बाद वो रोहित शेट्टी के साथ सूर्यवंशी की शूटिंग करेंगे, जिसमें वो एटीएस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे। साथ ही अक्षय कुमार इस होली पर अपनी नई फिल्म ‘केसरी’ लेकर आ रहे हैं, जो सारागढ़ी में लड़ी गई लड़ाई पर आधारित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here