कपिल के शो में पहुंचने पर मनोज तिवारी हुए जमकर ट्रोल

0
33

कपिल शर्मा का शो पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है। पहले शो की गिरती टीआरपी, फिर पुलवामा अटैक पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान के बाद द कपिल शर्मा शो का विरोध किया जा रहा है। पहले ऐसी खबरें आई थीं सिद्धू के बयान के बाद चैनल ने उन्हें शो से हटा दिया है लेकिन ऐसी खबरें महज अफवाह निकलीं। 

कपिल शर्मा के शो में हर हफ्ते कोई ना कोई गेस्ट पहुंचता है इसी कड़ी में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी ने भी शो में दस्तक दी। दरअसल रविवार को प्रसारित शो में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (CCL) आयोजित हुआ जिसमेें मनोज तिवारी ने हिस्सा लिया।

मनोज तिवारी के शेयर की गई इस तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। पुलवामा हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर ना केवल यूजर्स बल्कि मनोज तिवारी भी उनकी आलोचना कर चुके हैं। ऐसे में जब दोनों साथ ही एक तस्वीर में दिखे तो उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

एक यूजर ने लिखा- ‘ये सफाई अब किसी काम की नहीं कि शूट 3 फरवरी का है। सिद्धू का विरोध पुलवामा अटैक से पहले से ही हो रहा है। सिद्धू हमेशा पीएम को कोसते रहते हैं, ऐसे में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष पद की गरिमा का ख्याल तो रखा होता?’

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘तो घर बैठकर चुपचाप देखिए, प्रचार करने की क्या जरुरत है। इस एपिसोड को ही बंद कर देना चाहिए। कौन सा प्रलय आ जाएगा।’




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here