किस के साथ Dedicated Relation में है कार्तिक आर्यन ?

0
57

प्यार का पंचनामा फेम कार्तिक आर्यन की बॉलीवुड में और बॉलीवुड से बाहर बहुत सारी लड़किया क्रेज़ी हैं, और उनके रिश्ते को लेकर अफवाहें भी उड़ रही है। लेकिन जनाब आर्यन का कहना है कि उनका एक मात्र डेडिकेटेड रिश्ता है और वो है उनका काम और प्रशंसक।

एक निजी मैगज़ीन के फरवरी अंक के लिए एक इंटरव्यू में कार्तिक से वैलेनटाइन डे के लिए उनकी योजना के बारे में पूछा गया। 

अब वैलेंटाइन डे पर वो क्या कर रहे है सब जानना चाहते है।  इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहा हूँ  साथ ही फिल्म ‘लुका छुपी’ के प्रमोशन में व्यस्त हूँ। ईमानदारी से कहूं तो फिलहाल उनका डेडिकेटिड रिलेशन उनका काम और प्रशंसक है। इसके साथ ही कार्तिक ने ये भी साफ़ क्र दिया की उनके जीवन में इस समय कोई भी नहीं है। और वे बेहद खुश है।

फिर उनसे पूछा गया की आजकल के ऑनलाइन डेटिंग के इस युग में वह युवाओं को रिश्ते को लेकर क्या सलाह देना चाहेंगे ? तो उन्होंने कहा की वे कहना चाहते है की अगर आपको लगता है की आपको आपका जीवन साथी मिल गया है तो उसके साथ समय बिताये। उसका ख्याल रखिये, ईमानदार रहे और जितना हो सके उससे अधिक से अधिक प्यार करे।

कार्तिक किसी स्टार के बेटे नहीं हैं, लेकिन उनके पास ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के जरिए ढेर सारे प्रशंसक जुड़े हैं। वह कहते हैं कि ‘सोनू..’ उनके लिए जिंदगी बदलने वाला अनुभव रहा है। 

कार्तिक ने कहा कि उनकी अगली फिल्म ‘लुका छुपी’ रिलीज होने वाली है।  इसके अलावा उन्होंने तीन अन्य फिल्में भी साइन की हैं और उनकी शूटिंग भी शुरू होने वाली है और इन सभी चीजों से वे अपने जीवन में खुश है।

 कार्तिक का कहना है की पेशे और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रहे है और हां आपको बता दे की वे अपने माता-पिता के साथ नए घर में शिफ्ट हो गए है जिस वजह से और भी खुश है।  

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here