कीर्ति आजाद ने थामा कांग्रेस का हाथ

0
39

बीजेपी पार्टी से निष्कासित सांसद कीर्ति आजाद ने आज कांग्रेस का हाथ थाम लिया, उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की, बता दें कि कीर्ति आजाद को कांग्रेस की सदस्यता पहले ही लेनी थी लेकिन पुलवामा में आतंकी हमले के बाद उन्होंने इस कार्यक्रम को आगे बढ़ा दिया था और अब 18 फरवरी यानी आज उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन किया, इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी थी।

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए हमारे सैनिकों के सम्मान में कांग्रेस में अब मैं ज्वाइनिंग अब 18 को होगी, शहीदों के लिए तीन दिनों का शोक मनाया जाएगा, कोई व्यक्ति या पार्टी देश से बढ़कर नहीं हो सकती और सैनिकों की शहादत पूजनीय है उनके सम्मान में यह निर्णय लिया गया।

बता दें कि कीर्ति आजाद लगातार 3 बार दरभंगा से सांसद हैं, पार्टी विरोधी बयानबाजी की वजह से उनको बीजेपी ने कुछ दिनों पहले ही पार्टी से निकाल दिया था, जिसके बाद से ही माना जा रहा था कि वह कांग्रेस का हाथ थामेंगे।

कीर्ति आजाद ने DDCA में घोटाले का आरोप लगाकर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर भी निशाना साधा था, अपनी पार्टी के सांसद की ओर से वित्त मंत्री पर आरोप लगाए जाने से बीजेपी की काफी किरकिरी हो रही थी और इसी कारण बीजेपी ने कीर्ति आजाद को निलंबित कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here