‘क्या सोशल मीडिया पर होती हैं देशभक्ति?’

0
33

पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले के बाद ट्विटर पर कई मशहूर हस्तियां अपनी संवेदना प्रकट कर रही हैं, पुलवामा आतंकी हमले को लेकर भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी ट्वीट कर अफसोस जाहिर किया है, सानिया मिर्जा ने लिखा, ये पोस्ट उन लोगों के लिए है, जो सोचते हैं कि मशहूर हस्तियों के रूप में हमें किसी हमले की निंदा ट्विटर और इंस्टाग्राम पर करनी चाहिए, यह साबित करने के लिए कि हम देशभक्त हैं और हमें देश की परवाह है, क्यों? क्योंकि हम सेलेब्स हैं।

सानिया ने आगे लिखा, और आप में से कुछ ऐसे निराश व्यक्ति हैं, जिनके पास अपने गुस्से को निकालने के लिए कोई टारगेट नहीं है तो नफरत फैलाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं, सानिया ने आगे लिखा, मैं अपने देश के लिए खेलती हूं, इसके देश के लिए पसीना बहाती हूं और इसी तरह मैं अपने देश की सेवा करती हूं और साथ ही अपने CRPF के जवानों और उनके परिवार के साथ खड़ी हूं।

Hyderabad: Indian Tennis Star Sania Mirza after a practice session ahead of the Olympic Games at her tennis academy in Hyderabad on Tuesday. PTI Photo (PTI9_9_2014_000122A) *** Local Caption ***

सानिया ने आगे लिखा कि 14 फरवरी का दिन भारत के लिए एक काला दिन था और मैं उम्मीद करती हूं कि हमें फिर ऐसा दिन न देखना पड़े, यह दिन कभी नहीं भूला जाएगा, मैं शांति के लिए प्रार्थना करती हूं, गुस्सा तभी तक अच्छा है, जब तक इससे कुछ अच्छा निकलकर आ रहा है और किसी व्यक्ति को ट्रोल करने से आपको कुछ हासिल नहीं होगा।

बता दें कि इस आतंकी हमले से पूरे देश में शोक की लहर छाई हुई है और हर कोई शहीद जवानों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए आतंकियों के खिलाफ जबरदस्त गुस्से में हैं. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों के काफिले पर जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन ने फिदायीन हमला किया था और फिदायीन हमले में 40 जवान शहीद हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here