घर चलाने के लिए अभिनेत्री ने बेचे गहने, जानिए कारण

0
50
nupuralankar

नई दिल्ली: जिंदगी का कोई भरोसा नहीं होता, कहीं एक पल में ख़ुशी है तो वहीं दूसरे ही पल में गम के बादल। ऐसा ही एक कुछ टीवी अभिनेत्री नूपुर अलंकार के साथ हुआ है जहां उनकी आर्थिक हालात काफी खराब हो गए है। यहां तक कि अपने सोने-चांदी के गहने बेचकर घर का खर्च चलाने तक की नौबत आ गई है।

नूपुर ने बताया कि भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक (PMC) पर कई तरह की पाबंदियां लगाने के बाद से वह एक बड़े वित्तीय संकट का सामना कर रही है। दूसरे बैंकों में भी उनके खाते थे जिन्हें कुछ साल पहले इस बैंक में ट्रांसफर किया था। बता दें कि नूपुर 100 से ज्यादा फिल्मों और टीवी शो में अभिनय कर चुकी है, लेकिन आज उनकी यह परिस्थिति हो गई है कि उन्हें अपना ही घर चलाने के लिए अपने साथी कलाकारों और दोस्तों से उधार और मदद मांगनी पड़ रही है।

नूपुर ने बताया कि उनका कोई भी क्रेडिट या डेबिट कार्ड काम नहीं कर रहा है। रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने चांदी और सोने के गहने बेचने तक की नौबत आ गई है। घर पर पैसे नहीं होने की वजह से उमके पास दूसरा और कोई विकल्प नहीं बचा है। उन्होंने बताया कि एक साथी एक्टर से जहां उन्होंने 3000 रुपए उधार लिए तो वहीं दूसरी साथी ने 500 रुपए ट्रांसफर किए। अब तक दोस्तों से 50 हजार रुपए उधार ले चुकी है।