जनता ने राजकुमार सैनी को दिखाई उनकी हैसियत-सुभाष बराला

0
36
BJP State President Subhash Barala addressing a press conference in Chandigarh on Tuesday, January 05 2016. Express photo by Jaipal Singh *** Local Caption *** BJP State President Subhash Barala addressing a press conference in Chandigarh on Tuesday, January 05 2016. Express photo by Jaipal Singh

कुरुक्षेत्र से बीजेपी सासंद राजकुमार सैनी ने बीजेपी पार्टी से नाराज होकर अपनी नई पार्टी लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी बना रखी है और जींद उपचुनाव में अपनी पार्टी का प्रत्याशी भी मैदान में उतारा था, लेकिन अब हरियाणा बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष सैनी ने राजकुमार सैनी पर तीखा हमला किया है और कहा कि अपने एजेंडे पर चलने वाला कोई भी व्यक्ति आगे नहीं बढ़ सकता है। बीजेपी पार्टी ने सैनी को मान-सम्मान देकर सांसद बनाया, लेकिन उन्होंने उल्टा बीजेपी के खिलाफ ही बोलना शुरू कर दिया।

रोहतक के बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पहुंचे सुभाष बराला ने ये भी बताय़ा कि बीजेपी ने भी राजकुमार सैनी से कब किनारा कर लिया था, बीजेपी ने राजकुमार सैनी से उसी दिन किनारा कर लिया था जिस दिन से उन्होने बीजेपी के खिलाफ बोलना शुरु कर दिया था ।

जींद की जनता ने भी राजकुमार सैनी को उनका स्थान बता दिया है और भविष्य में जब भी चुनाव होंगे, तो जनता से उनको अपनी हैसियत पता चल जाएगी। इसी दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में हरियाणा में सभी 10 सीट जीतने का दावा किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here