‘जब मोदी भए कोतवाल, तो डर काहे का’

0
34

पंजाब नेशनल बैंक धोखाधड़ी मामले में आरोपी नीरव मोदी के लंदन में रहने और वहां की सड़कों पर सरेआम घूमने से जुड़ी खबर को लेकर कांग्रेस ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि हजारों करोड़ रुपये लूटकर ऐशगाह में जिंदगी बिताना इस सरकार में ही मुमकिन है।

कांग्रेस पार्टी मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, देश के 23,000 करोड़ रुपये लूट कर ले जाओ, बग़ैर रोक-टोक देश से भाग जाओ, फिर प्रधानमंत्री के साथ विदेश में फ़ोटो खिचवाओ, लंदन में 73 करोड़ रुपये के ऐशगाह में ज़िंदगी बिताओ, बुझो, मैं कौन हूं, अरे छोटा मोदी, और कौन!’ उन्होंने आरोप लगाया, जब मोदी भए कोतवाल, तो डर काहे का, मोदी है तो मुमकिन है।

ब्रिटेन के एक बड़े अखबार ने अपनी खबर में दावा किया है कि नीरव मोदी लंदन में एक आलीशान अपार्टमेंट में रहता है और वहां की सड़कों पर घूमता है, अखबार की ओर से जारी एक वीडियो में दिख रहा है कि रिपोर्टर के सवालों पर नीरव ने बार-बार कहा कि नो कमेंट।

रणदीप सुरजेवाला ने एक और ट्वीट किया है और उसमें द टेलीग्राफ का वीडियो शेयर कर लिखा है- कृपया ट्रेलर देखें, इसके लिए सुरजेवाला ने कटाक्ष करते हुए लिखा है कि इसके डायरेक्टर और प्रोड्यूसर नरेंद्र मोदी हैं, वहीं एडीटर अरुण जेटली को बताया है और स्क्रिप्ट राइटर ईडी और सीबीआई, इस फिल्म के निर्माण में 23 हजार करोड़ की लागत बताया और इसे फिनांस भारतीय बैंक कर रहा है। मोदी है तो मुमकिन है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here