जींद में हार के बाद सुरजेवाला ने किया कैथल का रूख, कहा- हर 15 दिन में जाऊंगा जींद

0
48

Randeep Surjewala Kaithal Reach: कैथल: जींद से करारी हार मिलने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता और विधायक रणदीप सुरजेवाला ने फिर से कैथल का रूख कर लिया है।यहां पहुंच कर उन्होने कार्यकर्ताओं की बैठक ली और उन्हे चुनावी टिप्स दिए। सुरजेवाला ने कार्यकर्तओं को जनता के बीच जाने को कहा और खुद को सुरजेवाला समझ कर वोट मांगने की बात कही। 

Randeep Surjewala Kaithal Reach


वहीं जींद चुनाव में मिली हार पर बोलते हुए सुरजेवाला ने कहा कि उन्होने पार्टी के आदेशों की पालना की थी जींद में कांग्रेस का कोई नेता नहीं था इसलिए उन्होने चुनाव लड़ा। सुरजेवाला ने कहा कि अब वे जींद ने कतई नाता नहीं तोड़ेंगे। हर 15 दिन में जींद जाएंगे और 22 हजार वोट को 60 हजार वोट में तबदील करेंगे। रणदीप ने इशारों इशारों में कांग्रेस के अंदर भीतरघात करने वालों पर भी तंज कसा और कहा कि कांग्रेस एक ऐसा पेड़ है जिसने भी इसे काटने की कोशिश की है वह दोबारा सत्ता में नहीं आया है।

Randeep Surjewala Kaithal Reach

सुरजेवाला ने कार्यकर्ताओं को भाजपा सरकार उखाड़ फेंकने का आहवान किया। उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपने साथ जोड़ना है और सीएम खट्टर की कुर्सी उखाड़ फेंकनी है। उन्होंने जननायक जनता पार्टी और इनेलो पर भी तंज कसा और कहा कि ये दोनों पार्टियां कभी भी खट्टर की गोद में बैठ सकती हैं।

Randeep Surjewala Kaithal Reach
Randeep Surjewala Kaithal Reach

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here