तीसरी बार शादी करवाने जा रहे व्यक्ति को दो पत्नियों ने पीटा

0
16
marriage

चेन्नई; तमिलनाडु में दो महिलाओं द्वारा एक व्यक्ति की लोगों के बीच में पिटाई करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति अपनी तीसरी शादी करने जा रहा थी और जब उसकी दो पत्नियों को इसके बारे में पता लगा तो उन्होंने जनता के बीच में ही अपने पति की पिटाई कर दी। पिटाई की यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यह मामला कोयंबटूर के पास का है।

जानकारी के अनुसार 2016 में अरविंद नाम के व्यक्ति ने प्रियादर्शनी से अपनी पहली शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद ही इन दोनों में लड़ाई रहने लगी। जब प्रियादर्शनी ने इस लड़ाई के बारे में अरविंद के माता-पिता को बताया तो उन्होंने कोई परवाह नहीं की। इसके बाद उसने अरविंद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और तिरपुर में अपने माता-पिता के पास चली गई।

marriage

पहली पत्नी के अपने मायके जाने के बाद अरविंद ने अपने लिए दूसरी पत्नी की तालाश शुरू की। अप्रैल 2019 में अरविंद ने अनुप्रिया नाम की एक महिला से शादी की जो तलाकशुदा थी और जिसका पहले से ही एक दो वर्षीय बचचा था। इसके बाद प्रियादर्शनी और अनुप्रिया एक हो गईं और वह अरविंद के दफ्तर गईं और उसके कंपनी से निकालने की मांग की, लेकिन कंपनी ने ऐसा करने से मना कर दिया। इसके बाद यह दोनों दफ्तर के बाहर धरने पर बैठ गईं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने अरविंद और उसकी दोनों पत्नियों को थाने आने के लिए कहा और जब अरविंद अपने दफ्तर से बाहर आया तो दोनों ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। बाद में महिलाओं ने पुलिस को शिकायत दी कि उसने उन दोनों को धोखा दिया है और पहले से ही दो शादियां करने के बावजूद वह अब तीसरी शादी करने की कोशिश कर रहा है।