तो इस कारण आमिर छोड़ेंगे एक्टिंग !

0
34

दमदार एक्टिंग के जरिये पूरी दुनिया में अपनी कला का लोहा मनवा चुके आमिर खान ने अब ऐसा कुछ कह दिया है जिसे जानकर उनके फैंस को बड़ा झटका लग सकता है, आमिर खान ने कहा है कि फिल्म मेकिंग के लिए वो एक्टिंग को छोड़ सकते हैं।

हाल ही में 54 साल के हुए आमिर खान का अभी एक्टिंग छोड़ने का कोई इरादा नहीं है और वो अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में लीड रोल भी कर रहे हैं लेकिन आमिर खान ने संकेत दे दिया है कि वो जब पूरी तरह से फिल्मों में डायरेक्शन या प्रोडक्शन करने लगेंगे तब एक्टिंग छोड़ देंगे।

उन्हें फ़िल्में बनाना बहुत ही पसंद है। तारे ज़मीं पर को डायरेक्ट भी किया था। लेकिन फिल्ममेकिंग और एक्टिंग को अलग नहीं देख सकता। शुरुआत एक्टिंग से की गहि और उसी का अट्रैक्शन रहा है और यही कारण है कि जिस दिन मैं पूरी तरह डायरेक्टर बनने का फैसला कर लूंगा उस दिन एक्टिंग छोड़ दूंगा। पर अभी ऐसा नहीं है इसलिए अपने अंदर के डायरेक्टर को सपने में दबा कर बैठा हूँ।

आमिर ने कहा कि उन्होंने कभी सिर्फ पैसा कमाने की नहीं सोची लेकिन आने वाले समय में वो कितनी तेज़ी से पता नहीं। लोग अपने बैनर के लिए फिल्म बनाते हैं क्योंकि पैसा कमाना होता है। ये मेरी प्राथमिकता नहीं है। जब तक अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिलती उस पर फिल्म नहीं बनाई जा सकती। आमिर खान ने अपने करियर में कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here