दिग्विजय चौटाला ने की सपना चौधरी पर टिप्पणी, मिला नोटिस

0
11
digvijaysapna

चंडीगढ़: हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के बारे में विवादित टिप्पणी करने के मामले में हरियाणा राज्य महिला आयोग ने जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला को एक नोटिस जारी करके तीन दिन में जवाब मांगा है। इस मामले में एक सकुर्लर जारी करके आयोग ने कहा है कि किसी भी पार्टी के सदस्य महिलाओं के बारे में कोई विवादित टिप्पणी न करें।

digvijaysapna

दिग्वजय के समथर्कों ने कहा कि वह जल्द ही इस नोटिस का जवाब देंगे। चौटाला को नोटिस जारी करते हुए आयोग की उपाध्यक्ष प्रीति भारद्वाज ने कहा है कि सपना चौधरी पर विवादित टिप्पणी करके दिग्विजय ने महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाई है जिसके कारण उन्हें नोटिस जारी किया गया है।
सपना चौधरी के भाजपा में शामिल होने पर चौटाला ने कहा था कि अब सपना नाचकर और ठुमके लगाकर भाजपा के लिए वोट एकत्र करेगी। इस टिपणी पर आयोग ने आपत्ति जताते हुए दिग्विजय को नोटिस जारी किया है। उनके समर्थक इस नोटिस का विरोध कर रहे हैं। समर्थकों का कहना है कि जब वह समाजिक मुद्दों पर बोलते हैं तो उस समय कोई भी नेता नहीं बोलता। हाल ही में सपना चौधरी भाजपा में शामिल हुई थी। इससे पहले यह संभावना थी कि वह कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं।