नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय पहली बार फिल्म में एक साथ

0
31

वुडपेकर मूवीज के निर्माताओं ने बड़े पर्दे पर एक नई और फ्रेश जोड़ी को पेश करने की कोशिश के तहत नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय को पहली बार फिल्म बोले चूड़ियां में साथ साइन किया है।

फिल्म का निर्देशन करेंगे समास सिद्दीकी, फिल्म निर्माता राजेश भाटिया ने कहा, “नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय की केमेस्ट्री इस फिल्म का हाई पॉइंट साबित होगा क्योंकि दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं।

मौनी के बारे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं, मौनी की प्रतिभा का उभरकर सामने आना अभी बाकी हैं और उनमें अदाकारी की बेहतरीन संभावनाएं छिपी हुईं हैं।

वो अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं और हमें लगता है कि खासतौर से उनके लिए डिजाइन किए गए इस रोल के लिए वो बिल्कुल फिट बैठती हैं, मुझे उम्मीद है कि हम दोनों मिलकर पर्दे पर जादू करने में सक्षम साबित होंगे, ये प्रोजेक्ट काफी अलग है और‌ मैं इसमें काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।

2018 में फिल्म गोल्ड से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करनेवाली मौनी रॉय बोले चूड़ियां में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट काम करने को लेकर काफी खुश और एक्साइटेड हैं।

फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए मौनी रॉय कहती हैं, मेरा किरदार छोटे शहर की एक चुलबुली मगर बेहद धाकड़ किस्म की लड़की का है, मुझे लगता है कि इस वक्त अपने किरदार के बारे में ज्यादा बात करना सही नहीं होगा।

इस वक्त मैं अपने किरदार को और अच्छे से समझने‌ की कोशिश कर रही हूं, मेरे किरदार की खासियत ये है कि वो बहुत बातूनी है, उसे नृत्य करना बेहद पसंद है और वो वास्तविकता में यकीन करने वाली लड़की है।

मैं हिंदी फिल्म हीरोइन के तौर पर एक बेहतरीन रोल निभाने को‌ लेकर खासी उत्साहित हूं, मैं फिल्म के लेखक और निर्देशक के साथ गहन विचार-विमर्श करूंगी ताकि मैं अपने किरदार के साथ न्याय कर पाऊं और उसे बेहतर ढंग से निभा पाऊं, ये अपने आप किसी सफर से कम नहीं होगा और इसका नतीजा जल्द सबके सामने होगा।

नवाज के साथ काम करने को लेकर मौनी ने कहा, मुझे इस बात का कतई यकीन नहीं हो रहा है कि मुझे अपनी करियर में इतनी जल्दी नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे बेहतरीन अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

वैसे मैं उनके साथ काम करने को लेकर थोड़ी डरी हुई हूं मगर मैं जानती हूं कि वो न सिर्फ एक उम्दा कलाकार हैं, बल्कि खुद अपने आप में एक संस्थान हैं, मुझे पूरा यकीन है कि मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here