नालागढ़: बस और बाइक में जोरदार टक्कर, बाइक सवार की मौत, रोपड़ का रहने वाला था मृतक

0
563

नालागढ़ (सुरेंद्र सिंह सोनी): नालागढ़ में NH-205 के पास हुए एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार तकरीबन सुबह 10:00 बजे बस और एक मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई जिसमें मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

एचआरटीसी की यह बस रोपड़ जा रही थी कि जगात खाने के नज़दीक बस की बाइक के साथ आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची नालागढ़ पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक युवक की पहचान 27 वर्षीय अमरीक सिंह पुत्र बलबीर सिंह निवासी रोपड़ के रूप में हुई है जो नालागढ़ में नौकरी करता था और नौकरी पर जाते समय यह हादसा हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

लोगों का कहना है कि NH-205 की हालत इतनी खराब है कि आए दिन यहां पर हादसे होते रहते हैं। इस बारे में कई बार सरकार और प्रशासन को अवगत करवाया गया है और सरकार की और प्रशासन की अनदेखी के चलते लोग अपनी जान जोखिम में डालकर सफर करने को मजबूर हैं। कुछ दिन भी एक सड़क हादसे में रोपड़ की रहने वाली नवविवाहित युवती की मौत हो गई थी, लेकिन इस घटना के बाद न तो प्रशासन जागा और न ही सरकार। मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भेज दिया गया है और अगली कार्रवाई की जा रही है।