नालागढ़ में सड़क हादसा, 25 वर्षीय नवविवाहित युवती की मौत

0
8151

नालागढ़ (सुरेंद्र सिंह सोनी): नालागढ़ में पंजाब की सीमा पर स्थित ढेरों वाल बैरियर के समीप एक दर्दनाक हादसा होने का मामला सामने आया है। इस हादसे में 25 वर्षीय नवविवाहित युवती की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सुबह तकरीबन 10:00 बजे मृतका हरमनप्रीत कौर रोपड़ से नालागढ़ की तरफ ड्यूटी पर जा रही थी, तभी ढेरों वाल बैरियर से थोड़ी ही दूर पंजाब रोडवेज की बस के पिछले टायर की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है की ढेरों वाल बैरियर से थोड़ी ही दूरी पर एक पुलिया है जो बहुत ही छोटी है जिस कारण वहां आए दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है। जैसे ही हरमनप्रीत बस को ओवरटेक करने लगी तो अचानक सामने से गाड़ी आने के चलते हरमनप्रीत ने मौके पर ही ब्रेक मार दी जिससे स्कूटी स्किट हो गई और हरमनप्रीत बस के पिछले टायरों की चपेट में आ ई। लोगों ने इसकी सूचना थाना नालागढ़ में दी।

नालागढ़ पुलिस ने मौके पर आकर महिला का शव कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भिजवा दिया गया है। साथ ही पंजाब रोडवेज की बस में ड्राइवर को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया है।