नूंह CIA ने 3 गौ तस्करों को किया गिरफ्तार

0
43

हरियाणा के नूंह जिले में गोकशी के लिए राजस्थान ले जाए रहे गायों को नूंह CIA पुलिस ने गौ तस्करों के चंगुल से छुड़ा लिया है, साथ ही पुलिस ने इस मामले में 3 गौ तस्करों को मौके से गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है।

फिलहाल, पुलिस ने तस्करों से आयशर कैंटर (HR-74A-9224) बरामद कर गायों को संगेल गोशाला में छोड़ दिया है, वहीं आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद भौंडसी जेल भेज दिया गया है।

दरअसल, नूंह अनाजमंडी स्थित स्पेशल स्टाफ-1 के अमरसिंह को सूचना को सूचना मिली थी कि होडल रोड की ओर गौ तस्कर आयशर कैंटर में गोधन भरकर तावडू रोड होते हुए राजस्थान के चुहड़पुर गांव ले जा रहे हैं, इसी सूचना के आधार पर सीआइए टीम और अन्य पुलिसकर्मियों ने तावडू रोड स्थित सौंख गांव के बस स्टैंड पर नाका लगा दिया।

इस दौरान नूंह की ओर से आ रहे आयशर कैंटर को रूकवाकर 3 गौ तस्करों को मौके से गिरफ्तार कर लिया, जांच के दौरान पुलिस ने 15 गाय बरामद की, पुलिस ने गायों को गौशाला में भिजवा दिया हैं और आयशर कैंटर जब्त कर गौ तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, तीनों गौ तस्करों की पहचान साबिर, हन्ना और आबिद के रूप में हुई है और तीनों गौ तस्कर लंबे समय से गौ तस्करी के धंधे में शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here