पहले दिल्ली और अब हरियाणा में भी नहीं हुआ ‘आप’ का गठबंधन

0
37

पहले दिल्ली में आम आदमी पार्टी का गठबंधन कांग्रेस के साथ नहीं हो सका और अब हरियाणा में भी जेजेपी के साथ गठबंधन की सारी संभावनाएं खत्म हो गई है।

हरियाणा में आप और जेजेपी के गठबंधन को लेकर आप प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने ट्वीट कर गठबंधन तोड़ने की बात कही है।

ट्वीट में जयहिंद ने कहा हरियाणा में आप 10LS और 90VS पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। JJP के साथ गठबंधन की बातचीत समाप्त। JJP हमें 10 में से केवल 2 सीट दे रही है और बदले में दिल्ली में एक सीट माँग रही है। पता नहीं कौन सी दुनिया में है । इस से केवल bjp को ही फ़ायदा होगा।काफ़ी समझाया पर JJP नहीं मान रही।

वहीं दुष्यंत चौटाला ने बताया कि गठबंधन की संभावनाओं पर हमारी पार्टी की 3 सदस्यीय कमेटी काम कर रही है। आम आदमी पार्टी के साथ भी हमने सकारात्मक नजरिये के साथ कोशिश की क्योंकि हम हरियाणा में शिक्षा, स्वास्थ्य समेत कई विषयों पर तेजी से काम करना चाहते हैं।

आप की सरकार ने दिल्ली में कई अच्छे काम किए हैं। मैं व्यक्तिगत तौर पर भी अरविंद केजरीवाल जी का प्रशंसक हूं और हम उनसे सीखते भी रहते हैं। गठबंधन की बातचीत की विस्तृत जानकारी कमेटी के सदस्यों के पास ही है।

हमारी पार्टी राष्ट्रहित में और हरियाणा के विकास के लिए समान विचारधारा और सकारात्मक राजनीति करने वाले लोगों को साथ लेने को तैयार है। पूरे हरियाणा में हमारा संगठन तैयार हो गया है और हम सभी लोकसभा और विधानसभा सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here