प्रधानमंत्री मोदी ने देश को एकसूत्र में पिरोया, मुद्दाहीन पार्टी बनी कांग्रेस : भारद्वाज

0
30

चंबा (साहिल शर्मा): प्रदेश में भाजपा द्वारा चलाई जा रही सदस्यता अभियान की सूची में चंबा पहले नंबर पर। कांगड़ा चंबा के प्रभारी, भाजपा के प्रदेशउपाध्य्क्ष और कांगड़ा कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमेन राजीव भारद्वाज ने प्रैस वार्ता में यह खुलासा किया।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने देश की अखण्डता को एक सूत्र में पिरोते हुए जम्मू-कश्मीर से 370 और 35ए को हटाकर यह सिद्ध कर दिया की देश पहले है और पार्टी बाद में। कांग्रेस पार्टी को मुद्दाहीन पार्टी की संज्ञा देते हुए उन्होंने कहा कि जिसने 70 सालों तक देश के लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ किया है, आज उस पार्टी का दूर-दूर तक नाम लेने वाला कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में 72 सालों से लगी 370 और 35ए के टूटने के बाद जम्मू-कश्मीर के जो लोग हर समय डरे व सहमे रहते थे, आज वही लोग अपने आप को सुरक्षित समझते हुए खुले में सांस ले रहे है।

चंबा के सिक्रीधार में जल्द ही लगेगा सीमेंट प्लांट
उन्होंने चंबा में लगने वाले सीमेंट कारखाने के बारे कहा कि बहुत जल्द चंबा के सिक्रीधार में यह सीमेंट का प्लांट लगेगा और यह प्लांट प्रदेश में लगे अन्य दो प्लांटों से कहीं ज्यादा बड़ा भी होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर इसके लिए भरसक प्रयास भी कर रहे है।

उन्होंने कहा कि इसके लिए प्रदेश सरकार ने कई बार टेंडर प्रक्रिया भी डाली है, लेकिन अभी तक किसी भी बड़ी कंपनी का कोई जबाव नहीं आया है। इससे पूर्व उन्होंने भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके उनके साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष डी.एस.ठाकुर के इलावा कई अन्य नेता भी उपस्थित थे।