बद्दी: गणेश मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबा एक नौजवान, मौत

0
182
nalagarhdeath

बद्दी (सुरिंदर सिंह सोनी): नालागढ के बद्दी में पंखा उद्योग द्वारा आयोजित गणेश मूर्ति विसर्जन के दौरान कंपनी के एक कर्मचारी की डूबने से मौत का मामला सामने आया है। जहां यश अप्लायंस द्वारा गणेश विसर्जन का कार्यक्रम रखा हुआ था।

जानकारी के मुताबिक विसर्जन के दौरान गणेश जी की मूर्ति एक तरफ पलट जाने के कारण उद्योग में 23 वर्षय कार्यरत आनंद कुमार निवासी रतनपुरा की मृत्यु हो गई। अन्य मजदूरों द्वारा पानी से निकालकर बद्दी के उसको सीएचसी में उपचार के लिए ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने आनंद कुमार को मृतक घोषित कर दिया। उसके पश्चात सीएचसी के डॉक्टरों ने थाना बद्दी में सूचना दी गई जिस पर कार्रवाई करते हुए बद्दी पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भिजवा दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

nalagarhdeath

मृतक के भाई परमाराम, धर्मरतन व यश कंपनी के विनोद कुमार, सतपाल, संजीव, अंकुश व अनिल कुमार से पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला की आनन्द कुमार यश कंपनी के लिए गया था जहां से अपने क्वाटर बिलांवाली पंहुचा और खाना खाने के बाद यह कहकर अपने क्वाटर से चला गया कि आज उसको गणेश विसर्जन के लिए जाना है।

nalagarhdeath
एन.के. शर्मा, एएसपी बद्दी

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी बद्दी एन.के. शर्मा ने बताया कि आनंद कुमार की डूबने से मृत्यु हुई है जिस के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भिजवा दिया गया और पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।