बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए ये सितारे, दिया इतना दान

0
11

मुंबई: देश के कई इलाके में भारी बारिश और बाढ़ ने तबाही मचा दी है, वहीं महाराष्ट्र के कई इलाकों में भी इस साल काफी नुकसान हुआ है जिसको लेकर बॉलीवुड के कई सितारों ने बाढ़ पीडितों की ओर मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और सिंगर लता मंगेशकर के साथ कई कलाकारों मदद के लिए एक बड़ी रकम दान में दी है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है कि आमिर खान और लता मंगेशकर सहित कई कलाकारों ने बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने ट्वीट कर बताया, ”आमिर खान महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों के लिए आपके 25 लाख रुपए के सहयोग के लिए शुक्रिया।”

सीएम फड़णवीस ने एक अन्य ट्वीट में बताया कि सिंगर लता मंगेशकर ने भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए महाराष्ट्र सीएम फंड को 11 लाख रुपए की मदद दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”सम्मानीय लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सीएम रिलीफ फंड को 11 लाख रुपए का सहयोग दिया है।”

वहीं इससे पहले महानायक अमिताभ बच्चन भी बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए आगे आए थे। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि अमिताभ बच्चन ने 51 लाख रुपये दान किए हैं। फडणवीस ने ट्वीट किया, ”अमिताभ बच्चन जी ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपये दिये हैं, इसके लिए धन्यवाद।