‘भाई की हत्या करवा दूंगा, बचने के आते है सारे पैंतरे’

0
133

अंबाला से दहेज प्रताड़ना का मामला सामने आया है, पति और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ विवाहिता ने उस पर अत्याचार करने और दहेज की मांग करने का मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता के मुताबिक उसका पति उसे अपने साथ दिल्ली ले गया और वहां उसे जान से मारने की कोशिश की।

जब विवाहिता अपने भाई के साथ वापस अम्बाला आई तो पति ने धमकी दी कि वह उसके भाई की हत्या करवा देगा।

वह सावधान इंडिया देखता है, और उसे बचने के पैंतरे आते हैं, सिटी थाना ने मिलाप नगर की शैफाली की शिकायत पर पति, सास, ससुर और ननद के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

शैफाली ने कहा कि उसकी शादी अंबाला कैंट के दुर्गानगर के गुरदीप सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही वे दहेज लाने की मांग करने लगे। सास ने मायके से गाड़ी लाने के लिए कहा। जब उसने अपने पिता से इस बारे बात की तो उन्होंने कहा कि वह शादी पर बहुत खर्च कर चुके हैं। उनकी हैसियत गाड़ी देने की नहीं है। फिर भी उन्होंने एक्टिवा स्कूटी दे दी। एक्टिवा मिलने के कुछ दिन तक ससुराल में सब ठीक चला। इसके बाद फिर से उसे दहेज का लिए परेशान किया जाने लगा।

शैफाली ने कहा कि उसके पिता ने आरोपियों के खिलाफ पहले भी शिकायत की थी तब उन्होंने समझौता कर लिया था। उसके बाद उसे पति के साथ दिल्ली भेजा गया तो शैफाली का भाई भी उसके साथ दिल्ली चला गया। एक दिन उसका भाई मार्केट गया था तो पति ने धमकाया था कि वह उसके भाई की हत्या करा देगा। वह टीवी पर सावधान इंडिया देखता है। उसे बचने के लिए सभी रास्ते आते हैं।

पति, सास, ससुर व ननद उससे मारपीट करने लगे तथा उसे घर से बाहर निकालने लगे। उसे खाना भी नहीं दिया जाता। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। उसके बाद आरोपियों ने उसका जबरदस्ती गर्भपात करा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here