‘माफ कर देना हर बार सही नहीं होता’

0
92

‘माफ कर देना हर बार सही नहीं होता’ ये लाइन आपने पिछले कुध दिनों में सोशल मीडिया पर खूब देखी होगी और कई स्टार्स ने इसे शेयर भी किया हैं, आपको बता दे कि ये लाइन अमिताभ बच्चन और तापसी पानू की आने वाली फिल्म बदला की टैगलाइन हैं और हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया हैं।

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला का ट्रेलर रहस्य और रोमांच से भरा है, बदला एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है और इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की जिम्मेदारी अमिताभ बच्चन की है, अमिताभ बच्चन फिल्म में एक वकील का किरदार निभा रहे हैं।

इससे पहले अमिताभ बच्चन पिंक फिल्म में भी वकील बने थे, और उस फिल्म में भी उन्हें तापसी पन्नू और उनकी सहेलियों को बचाना था. लेकिन इस बार बदला का ट्रेलर दिलचस्पी पैदा करता है, तापसी पन्नू भी जबरदस्त एक्टिंग करती नजर आ रही है।

बात करे फिल्म की कहानी कि तो कहानी आन्ट्रेप्रेन्योर नैना की है जो खुद को अपने प्रेमी के डैडबॉडी के साथ होटल रूम में फंसा पाती है. नैना खुद को बचाने के लिए प्रतिष्ठित वकील बादल गुप्ता को हायर करती है और दोनों हकीकत जानने के लिए एक साथ काम करते है।

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की बदला 2016 की सुपरहिट स्पेनिश फिल्म ‘कॉन्ट्राटिएम्पो की रीमेक है. फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है, अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की बदला 8 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दिलचस्प है और स्पेनिश फिल्म होने की वजह से उम्मीदें बढ़ जाती हैं. वैसे भी अमिताभ बच्चन बदला के ट्रेलर  में कमाल अंदाज में नजर आ रहे हैं, और उनका अंदाज कुछ ऐसा है जो पहले नहीं देखा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here