यूपी में तोड़ी महात्मा गांधी की प्रतिमा, प्रियंका ने कहा – अच्छाई को खत्म नहीं किया जा सकता

0
11
priyankagandhi

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में महात्मा गांधी की प्रतिमा तोड़े जाने की घटना की कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने सख्त आलोचना की है। प्रियंका ने कहा कि यह कायरों का काम है और प्रतिमा को तोड़ने से किसी की अच्छाई को खत्म नहीं किया जा सकता।

बता दें कि कल शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के जुलान गांधी इंटर कॉलेज में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को प्रतिमा को तोड़े जाने की घटना सामने आई थी। इस घटना पर अपना गुस्सा जताते हुए प्रियंका ने ट्वीट करते हुए कहा कि कुछ समय पहले उत्तर प्रदेश में डॉ. बी.आर. अंबेदकर की प्रतिमा को तोड़ा गया था और अब महात्मा गांधी की प्रतिमा को निशाना बनाया गया है।

priyankagandhi

प्रियंका ने कहा कि यह काम सिर्फ कायर लोग ही कर सकतें हैं। यह लोग इनकी प्रतिमाओं को तो नुकसान पहुंचा सकते हैं, लेकिन इनके द्वारा किए गए अच्छे कामों को मिटाया नहीं जा सकता। महात्मा गांधी की इस प्रतिमा का उद्घाटन देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने किया था। महात्मा गांधी की प्रतिमा को तोड़़ने जाने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस में मामले का जांच शुरू कर दी। पुलिस ने कहा कि वह ऐसी घटनाओं को गंभीरता के साथ ले रही है और इसमें शामिल किसी भी व्यक्ति को सजा दिलवाई जाएगी। पुलिस ने प्रधानाचार्य डा. रविशंकर अग्रवाल की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और कहा कि इन लोगों का जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।