रैली में सोनाली फोगाट ने कहा, क्या तुम पाकिस्तानी हो, मांगी माफी

0
40
sonalipogat

चंडीगढ़: हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से भाजपा का प्रत्याशी और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने अपनी एक चुनावी रैली में लोगों से कहा कि क्या वह पाकिस्तानी हैं।

बता दें कि आदमपुर में की एक रैली के दौरान सोनाली ने रैली में मौजूद लोगों से भारत माता की जय के नारे लगाने के लिए कहा, लेकिन जब कुछ लोगों ने यह नारे नहीं लगाए तो सोनाली ने कहा कि क्या वह पाकिस्तानी हैं जो भारत माता की जय के नारे नहीं लगा रहे। सोनाली फोगाट ने अपनी इस टिप्पणी के लिए आज माफी मांग ली है। सोनाली ने कहा कि वह तो लोगों से सिर्फ यह कहना चाहती थी कि देश के प्रति सम्मान जताने के लिए भारत माता की जय के नारे लगाए जाएं। सोनाली ने कहा कि यदि उनकी इस टिप्पणी से किसी के मन को ठेस पहुंची है तो वह माफी मांगती है।

sonalipogat

हिसार जिले के आदमपुर के बालसमंद गांव में कल की गई चुनावी रैली में सोनाली ने लोगों से कहा था कि यदि वह भारत से आए हैं तो भारत माता की जय बोलें। कुछ लोगों ने जब भारत माता की जय के नारे नहीं लगाए तो 40 वर्षीय भाजपा नेता सोनाली ने मंच से कहा कि उन्हें शर्म आती है कि आप जैसे लोग भी भारतीय हैं जो भारत माता की जय के नारे नहीं लगाते। इस मामले की एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है जिसमें यह दिखाई दे रहा है कि रैली में सोनाली कह रही है कि जो लोग भारत माता की जय नहीं कह सकते, उनकी वोट की कोई कीमत नहीं है। रैली के बाद सोनाली फोगाट ने कहा कि उन्होंने रैली में आए लोगों को पाकिस्तानी नहीं कहा था, बल्कि यह कहा था कि क्या वह पाकिस्तान से आए हैं।

बतातें चलें कि भारतीय जनता पार्टी में टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को कांग्रेस के मौजूदा विधायक कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ आदमपुर विधानसभा सीट से टिकट दी है। सोनाली ने कहा कि जिस तरह स्मृति ईरानी ने अमेठी में राहुल गांधी को हराया है, उसी तरह वह भी कुलदीप बिश्नोई को आदमपुर में रहा देगी। जिस तरह आदमपुर को कुलदीप बिश्नोई का गढ़ माना जाता है, उसी तरह अमेठी को भी राहुल गांधी का गढ़ माना जाता था। हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों के लिए 21 अक्टूबर को मतदान करवाया जाएगा और 24 अक्टूबर को नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे।