रोमियो अकबर वॉल्टर का हुआ Trailer Release

0
41

बॉलीवुड में वार फिल्मों का क्रेज हमेशा से रहा है, जेपी दत्ता की ‘बॉर्डर’ हो या फिर ‘एलओसी कारगिल’ देश पर कुर्बान हो जाने वाले सैनिकों का जज्बा जब भी पर्दे पर दिखाया गया है, ऐसी फिल्मों ने देश के लोगों का दिल जीता है।

अक्षय कुमार के बाद अब देशभक्ति की फिल्मों में जॉन अब्राहम का नाम भी जुड़ चुका है, अपने एक्शन स्टंट के लिए मशहूर जॉन ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ लेकर पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं, फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है, इस फिल्म में जॉन अब्राहम रॉ एजेंट के रोल में नजर आएंगे।

फिल्म के ट्रेलर को जॉन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, ट्रेलर देखकर ही पता लग रहा है कि फिल्म में 1971 में हुए इंडो-पाक वार को दिखाया जाएगा, फिल्म में जॉन भारतीय जासूस के रोल में नजर आ रहे हैं, फिल्म की थीम देशभक्ति है जो आसानी से आडिएंस को सिनेमाघरों तक खींच लाने के लिए काफी है।

बता दें कि फिल्म ‘रॉ’ को रॉबी गरेवाल ने डायरेक्ट किया है, फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट मौनी रॉय को कास्ट किया गया है, इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म को वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, काइटा प्रोडक्शन्स और वीए फिल्म कम्पनी के बैनर तले बनाया गया है, फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here