सांसद धर्मबीर सिंह के चुनाव लड़ने पर अभी नहीं लगी मुहर!

0
69
Chandigarh: Haryana Education Minister Ram Bilas Sharma addresses a press conference in Chandigarh on Dec 12, 2014. (Photo: IANS)

हरियाणा के शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा ने अपनी ही पार्टी के भिवानी महेंद्रगढ़ से सांसद धर्मबीर सिंह को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होने ये बयान भिवानी में कष्ट निवारण समिति की बैठक के दौरान दिया, शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि धर्मबीर सिंह के लोकसभा चुनाव लड़ने के बयान पर उनकी डांट का असर है। लोकसभा या विधानसभा का चुनाव कौन और कहां से लड़ेगा इसका फैसला पार्टी करेगी।

उन्होने कहा कि उनको भी नहीं पता कि वो विधानसभा चुनाव कहां से लड़ेंगे, ये फैसला भी पार्टी ही करेगी। वहीं बलाली गांव में बनने वाले कुश्ती का मैदान और स्टेडियम का फैसला रद्द करने के सवाल पर कहा कि कोई खिलाङी कहीं हो, लेकिन उनको लेकर की गई घोषणा जरूर पूरी होंगी।

भिवानी में जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने महिलाओं पर मेहरबानी दिखाते हुए पहली बार अधिकारियों के खिलाफ सख्त तेवर दिखाएं और उन्होने पीड़ित महिलाओं को खुद मदद करने की बात कही। बैठक में 16 परिवाद रखे गए थे। इस दौरान मंत्री ने अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं की भी शिकायतें सुनी।

वहीं पिछली बैठक में लंबित एक मामले पर शिक्षा मंत्री ने एक बार फिर एक एएसआई के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के एसपी को निर्देश दिये। बता दें कि गांव कासनी निवासी सुनीता ने शिकायत दी थी कि उसका पति उसे धोखा देकर विदेश भाग गया और जब वह भारत आया तो पुलिस को सूचना दी लेकिन एएसआई रमेश कुमार ने उसके पिता को गिरफ्तार करने की बजाय दोबारा विदेश भागने में मदद की। हालांकि पुलिस ने कहा गया कि इस मामले में एएसआई दोषी नहीं, फिर भी शिक्षा मंत्री ने एएसआई रमेश कुमार को दोषी बताते हुए इस बार भी एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here