शिल्पा शिंदे को क्यों मिली रेप और जान से मारने की धमकी?

0
46

पुलवामा में जवानों पर किए गए आंतकवादियों के कायराना हमले के बाद पूर्व क्रिकेटर और पंजाब में कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के दिए बयान की वजह से विवाद खड़ा हो गया था, जिसके बाद उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकाले जाने की खबर सामने आई थी।

सिद्धू को बाहर निकाले जाने के बाद शो में अर्चना पूरण सिंह को लाया गया है, वहीं हाल ही में इस मामले में बिग बॉस 11 की विनर रही पॉपुलर टीवी अदाकारा शिल्पा शिंदे ने सिद्धू का सपोर्ट किया था।

शिल्पा ने कहा था, पाजी ने क्या गलत कहा है? लोग उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश कर रहे हैं, उन्होंने आतंकवाद को कहां सपोर्ट किया है?

मैं सहमत हूं कि वो अपने दोस्त इमरान खान के खिलाफ ना बोलकर शायद पॉलिटिकली सही होंगे, लेकिन आपको समझना होगा कि उन्होंने साथ में कई सालों तक खेला है क्योंकि सब उनके पीछे पड़े हैं।

अब शिल्पा नवजोत सिंह सिद्धू का समर्थन करने की वजह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार भी हो गईं हैं, लेकिन बात तब बढ़ गई जब ट्रोलर्स ने उन्हें रेप और जान से मरने की धमकी देनी शुरू कर दी।

रेप की धमकी मिलने पर शिल्पा ने कहा अब मैं ऐसे लोगों को छोड़ने वालीं नही हूं, इनके खिलाफ मैं कानूनी एक्शन लेने जा रही हूं, इस तरह के लोगों ने पहले भी कई महिलाओं के प्रति इस तरह के शब्दों का उपयोग किया है, अब समय आ गया है कि ऐसी मानसिकता के लोगों पर नकेल कसनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here