आस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों का मजाक उड़ाना सहवाग को पड़ा भारी!

0
77

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन स्टार स्पोर्ट्स के उस ऐड को देख ‘आग बबूला’ हो गए हैं, जिसमें वीरेंद्र सहवाग कंगारुओं की बेबीसिटिंग करते नजर आ रहे हैं, 47 साल के हेडन से रहा नहीं गया और इस दिग्गज ने भारत के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज सहवाग को चेतावनी तक दे डाली और कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को बहुत हल्के में न लें।

ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 फरवरी से शुरू हो रही 2 टी-20 और 5 वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए भारत दौरे पर आने वाली है. इससे पहले सीरीज के आधिकारिक प्रकारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने एक प्रमोशनल वीडियो लॉन्च कर दिया है, जिसमें वीरेंद्र सहवाग कंगारू खिलाड़ियों की टांग खींचते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, पिछले ऑस्ट्रेलिया दौरे में टिम पेन और ऋषभ पंत पर चर्चित बेबीसिटिंग मामले के बाद सहवाग बच्चों की एक कंगारू टीम के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. जिसमें वह ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पहने बच्चों को गोद में रखे हुए हैं।

प्रोमो में सहवाग यह कहते दिख रहे हैं – ‘जब हम ऑस्ट्रेलिया गए थे, तो उन्होंने पूछा था बेबीसिटिंग करोगे? हमने कहा सबके सब आ जाओ.’ वीरू का इशारा ऑस्ट्रेलिया में ऋषभ पंत और टिम पेन के बीच हुई स्लेजिंग को लेकर है।

कंगारुओं की बेबीसिटिंग से खफा हेडन ने ट्वीट कर कहा- ऑस्ट्रेलिया को कभी मजाक में न लो वीरू  ब्वॉय….जरा याद रखना, हम मौजूदा वर्ल्ड कप विजेता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here