सेफ्टी टैंक साफ करने उतरे युवक की मौत

0
41

पांवटा साहिब (प्रेम वर्मा): पांवटा साहिब के गोंदपुर में सेफ्टी टैंक साफ करते समय एक युवक की मौत होने का मामला सामने आया है। बता दें कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है ।

शाहबाज

जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय कलीम नामक युवक गोंदपुर में सेफ्टी टैंक साफ करने के लिए उतरा था कि अचानक उसकी तबीयत बिगड़ने लगी, उसकी तबीयत बिगड़ता देख उसका दोस्त शाहबान उसे निकालने के लिए सेफ्टी टैंक में उतर गया।

दो-तीन बार उसने उसे निकालने की कोशिश की मगर नाकामयाब रहा। बता दें कि उसकी भी तबीयत बिगड़ने लगी और वह बेहोश हो गया। तभी वहां एक युवक पहुंचा और उसने जल्दी से शाहबाज को बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने कलीम को सेफ्टी टैंक से बाहर निकाला और तुरंत कलीम और शाहबान दोनों को सिविल अस्पताल पहुंचाया, मगर वहां पहुंचने से पहले ही कलीम की मौत हो चुकी थी। वहीं शाहबान का पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।

डॉक्टर तुषार

पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल के डॉक्टर तुषार का कहना है कि दो युवकों को अस्पताल लाया गया था जिसमें से एक की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी और दूसरे का इलाज किया जा रहा है। मृतक की पहचान कलीम उम्र 19 वर्ष के रूप में हुई है जो लखीमपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला था।

पड़ोसी जमालुद्दीन

वहीं जब पड़ोसी जमालुद्दीन से बात हुई तो उसने बताया कि युवक सेफ्टी टैंक में उतरा था कि अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गयी जिसके बाद उसका दोस्त जमालुद्दीन शाहबाद उसे निकालने के लिए सेफ्टी टैंक में उतरा, मगर उसे निकाल नहीं पाया । तब तक पुलिस वहां पर पहुंच चुकी थी और दोनों को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।