सोनीपत में RPF की परीक्षा देते मुन्ना भाई गिरफ्तार

0
121

सोनीपत के सुभाष चौक स्थित सेंटर में RPF कांस्टेबल भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा के दौरान एक मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया गया है। युवक इयरफोन और डिवाइस के माध्यम से बाहर बैठे साथी को सवाल बताकर उनके उत्तर पूछ रहा था। पुलिस ने परीक्षा दे रहे आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि गांव बरोदा निवासी मोहित आरपीएफ कांस्टेबल की परीक्षा देने आया था। मंगलवार को शाम चार बजे से साढ़े पांच बजे तक तीसरी शिफ्ट की परीक्षा ली जा रही थी। इसी दौरान चेकिंग के लिए आरपीएफ इंस्पेक्टर सेंटर पर जांच के लिए पहुंचे। सेंटर में जांच करने के बाद सीसीटीवी स्क्रीन लगे कंट्रोल रूम में जाकर बैठ गए।

इसी दौरान आरपीएफ इंस्पेक्टर ने सीसीटीवी में देखा कि सीट नंबर 27 पर बैठे युवक की हरकते सामान्य नहीं हैं, जांच में युवक के कान में छिपाया गया छोटा ईयरफोन बरामद किया गया, जिसे हल्की सी रस्सी के सहारे उसे कान में लगाया गया था। उसके साथ ही सिम समेत डिवाइस को छिपाकर रखा गया था। जिसे बरामद कर लिया गया।

आरपीएफ इंस्पेक्टर पीएन गोस्वामी ने बताया कि सीसीटीवी स्क्रीन लगे कंट्रोल रूम में एक युवक को कभी चेहरे पर और कभी कान पर हाथ रखते शक हुआ। इसी आधार पर आरोपी को पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश कर तीन दिन की रिमांड पर ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here