हरियाणा में बीजेपी को लगा झटका

0
50

हरियाणा में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। आज पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मुलाकात के बाद बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष इकबाल जेलदार हजारों समर्थकों के साथ सोमवार कांग्रेस में शामिल हो गये। इकबाल जैलदार ने अपने हजारों समर्थकों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के दिल्ली स्थित निवास पर कांग्रेस पार्टी का दामन थामा।

वहीं इस मौके पर बीजेपी जिला महासचिव लियाकत अली एडवोकेट और इनेलो में किसान सैल के प्रदेश सचिव सलामुद्दीन कुरेशी ने भी कांग्रेस ज्वाइन की।

हुड्डा ने इकबाल जेलदार और इनेलो और बीजेपी छोड़कर आने वाले सभी को कांग्रेस पार्टी में शामिल करने का एलान किया तथा कांग्रेस पार्टी की ओर से सभी को मान-सम्मान देने का भरोसा दिलाया। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि इकबाल जेलदार पहले भी कांग्रेसी थे, लेकिन कुछ लोगो के बहकावे में भाजपा जैसी भाईचारा तोड़ने वाली पार्टी में चले गए थे। आज जेलदार की फिर से घर वापसी हो गई है।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इकबाल जेलदार अच्छे इंसान है, उनका मेवात के लोगों में अच्छा रसूक है। जेलदार के पार्टी में आने से कांग्रेस को काफी फायदा होगा। इकबाल जेलदार का कहना है कि भाजपा पार्टी में उसका दम घुटने लगा था। यह पार्टी केवल लोगो को आपस में लड़ाने में यकीन करती है। कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है जो सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है। बीजेपी की सरकार ने पुन्हाना और मेवात के विकास पर बिलकुल ध्यान नहीं दिया। हुड्डा की विकासपरक नीतियों के कारण हमने कांग्रेस का दामन थामा है। मेवात का विकास कांग्रेस के कार्यकाल में हुआ था और कांग्रेस ही आने वाले समय में विकास करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here