यूजर ने कहा अभिषेक बच्चन को ‘बेरोजगार’, अभिषेक ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब

0
27
abhishekbachan trolled on social media

मुंबई : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। अभिषेक बच्चन बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं, जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं वहीं इसी कड़ी में अगर बात की जाए तो अभिषेक को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता रहा है। लेकिन वह भी बड़े ही बिंदास अंदाज में ट्रोलर्स की बोलती बंद करते आए हैं। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ।

दरअसल, अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मंडे मोटिवेशन को लेकर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट पर एक ट्विटर यूजर ने कमेंट कर डाला। कमेंट में यूजर ने लिखा, ‘जो व्यक्ति मंडे को भी खुश रहता है, उसे क्या कहेंगे? बेरोजगार!’ यूजर ने अपने कमेंट में एक तरह से अभिषेक बच्चन को बेरोजगार कहा। लेकिन अभिषेक ने भी बिना आपा खोए और बोल्ड अंदाज में उसकी बोलती बंद कर दी।

वहीं अभिषेक ने ट्रोलर को जवाब देते हुए ट्वीट किया, “नहीं। मैं असहमत हूं। उसे बेरोजगार नहीं कहते। वह तो वो शख्स है जो वही काम करता है जो उसे करना पसंद होता है।” अभिषेक के इस जवाब पर ट्रोलर की बोलती बंद हो गई। अभिषेक का यह जवाब अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वहीं फैंस उनके इस जवाब को खूब पसंद कर रहे है और इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।