300 करोड़ी बनी ऋतिक और टाइगर श्रॉफ की ‘वॉर’

0
15
war

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की नई आफ फिल्म वॉर ने अब तक 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। दो अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है और इसी के चलते यह फिल्म 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। ऋतिक ने कहा कि यह फिल्म अब तक की सबसे अच्छी एक्शन फिल्म है जिसे दर्शकों बहुत पसंद कर रहे हैं।

war

दो अक्टूबर को गांधी जयंती पर रिलीज हुई वॉर फिल्म अब तक 301.75 करोड़ रुपए कमा चुकी है जिनमें हिंदी से 287.90 करोड़ और तमिल और तेलुगू से 13.85 करोड़ रुपए शामिल हैं। यह यश राज फिल्म्स की तीसरी फिल्म है जो 300 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा चुकी है। इससे पहले यश राज फिल्म्स की 2016 में आई सुल्तान और 2017 में आई टाइगर जिंदा है फिल्म में 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। इन दोनों फिल्मों में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान मुख्य भूमिका में थे।

फिल्म वॉर में ऋतिक के साथ काम करने वाले टाइगर श्रॉफ ने कहा कि फिल्म की सफलता में पूरी टीम का ही योगदान होता है। इससे पहले भी ऋतिक और टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और इन दोनों ने पहली बार कोई फिल्म एक साथ की है।