कमेटी में फंसे 10 लाख न मिले, कचौरी बेचने वाले ने की आत्महत्या

0
28
faridabad crime crimenews

फरीदबाद : हरियाणा के फरीदबाद से एक चौंकाने वाले मामला सामने आया है जहां एक कचौरी बेचने वाले के 10 लाख 36 हजार रुपए कमेटी डालने वाला एक व्यक्ति नहीं दे रहा था जिसके दबाव में आकर कचौरी बेचने वाले ने आत्महत्या कर ली। बता दें कि पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

जानकारी के अनुसार फरीदाबाद की जवाहर कॉलोनी में 60 वर्षीय उदय सिंह कचौरी बेचता था और उसका बेटा भटूरे की रेहड़ी लगाता था। वहीं उदय सिंह ने एक व्यक्ति के पास पांच साल से कमेटी डाली हुई थी जो कि कचौरी बेचने वाले उदय सिंह के बार बार बोलने पर भी वापिस नहीं दे रहा था। कमेटी की कीमत 10 लाख 36 हजार रुपए थी। मृतक के परिजनों के अनुसार कमेटी देने की बात पर आरोपी उन्हें रोज आश्वासन देता कि ब्याज सहित सारी रकम लौटा देगा, लेकिन पैसा कभी नहीं देता था। बता दें कि मृतक अपने बेटे की शादी के लिए यह रकम उससे मांग रहा था। आरोप है कि सुनील ने रुपए लौटाने से इनकार कर दिया और उदय सिंह को धक्के देकर घर से निकाल दिया जिससे परेशान होकर उन्होंने सुनील के घर के दरवाजे पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वहीं आसपास के लोगों ने उन्हें फंदे पर लटके देखकर परिजनों को सूचित किया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है जिसमें सुनील द्वारा रुपए न लौटाने के कारण जान देने की बात लिखी है। वहीं पुलिस ने सुनील के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।